CAA का अनोखा समर्थन, दूल्हे ने शादी के कार्ड पर छपवाया- ‘I Support CAA’

0
24

नरसिंहपुर: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है। इस कानून के विरोध में कहीं विरोध प्रदर्शन तो कही समर्थन में रैलियां हो रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के नरसिंह पुर में सीएए के एक समर्थक ने एक अनोखे अंदाज में इस कानून का समर्थन किया है। जी हां आप यह जानकर हैरान हो जाओंगे कि शादी जैसे अहम पलों में उस शख्स ने अपने शादी के न्योता पत्र (इन्वीटेशन कार्ड) पर  ‘आई सपॉर्ट सीएए’ छपवाया गया है।

नरसिंहपुर के रहने वाले प्रभात की शादी 18 जनवरी को शादी है। अपनी शादी के कार्ड के जरिए प्रभात ने सीएए पर अपना समर्थन दर्ज करवाया है। उसका कहना है, ‘मैं नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरूकता फैलाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग इस कानून के तथ्यों को समझें।’ इसलिए शादी के कार्ड पर I Support CAA छपवाया है।

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून लाया गया है। इस कानून में पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से पीड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने की बात कही गई है। हालांकि इस कानून का कई राज्यों ने विरोध किया है और कई जगह तो विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं कहीं कहीं तो हिंसा, आगजनी जैसी घटनाएं सामने आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here