विदिशा में नाबालिग बंजारा युवती से चाकू की नोक पर दुराचार की कोशिश, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

0
26

विदिशा: मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के बंजारा परिवार की एक नाबालिग युवती के साथ चाकू की नोक पर ज्यादती करने की कोशिश की गई। वहीं विरोध करने पर युवती पर चाकू से वार कर घायल कर दिया गया। पीड़ित नाबालिक युवती के अनुसार सिरोंज के ग्राम पंचायत नेकान के पप्पू यादव और गांव के एक अन्य युवक सेठु यादव ने  देर रात उस समय पीड़िता के घर में घुसने की कोशिश की जब उसके परिजन अपनी बेटी के रिश्ते को लेकर अन्य गांव गए हुए थे।

युवकों के इस कृत्य का विरोध करते हुए गदर करने पर दोनों युवकों ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवती के हाथ पर गंभीर चोट आई जिसके बाद युवक गांव से फरार हो गए। युवती के परिजनों के घर आते ही डायल 100 की मदद से युवती को सिरोंज के राजीव गांधी अस्पताल ले जाकर उपचार कराया जिसमें उसे लगभग आधा दर्जन से अधिक टांके लगे हैं।

पुलिस विभाग के उदासीन रवैया के चलते दबंग आरोपियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी पीड़ित के परिजन थाने के चक्कर काटकर अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए दर- दर भटकते रहे। वहीं इस मामले में पुलिस पूरी घटना से अनजान बनती और कोई जानकारी न होने की बात कहती नजर आई।

दोनों युवकों में से एक युवक पप्पू यादव गांव के ही बीजेपी नेता एवं पूर्व जनपद अध्यक्ष का भाई भी है। वहीं अब देखना ये है कि क्या डायल 100 की मदद लेने और अस्पताल में उपचार कराने के बात पीड़ित को पुलिस न्याय देगी या फिर सिस्टम के सुस्त रवैये के कारण गरीब परिवार न्याय से वंचित रह जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here