भारतीय ओपनर फील्डिंग के दौरान हुआ चोटिल, बीच मैच में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका?

0
24

नई दिल्ली। India vs Australia ODI Series: भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु में खेल रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया पारी की शुरुआत के दौरान टीम इंडिया को एक बड़ा झटका सलामी बल्लेबाज के रूप में लगा है। पहले मैच में चोट के कारण मैदान पर फील्डिंग करने नहीं आए बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन दूसरे मैच में भी चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहमान टीम के कप्तान एरोन फिंच ने शॉट खेला जो कवर की दिशा में गया। यहां पर शिखर धवन फील्डिंग कर रहे थे। एक रन तो बन चुका था और शिखर धवन ने डाइव लगाई तो उनके बायां कंधा चोटिल हो गया। मैच की शुरुआत में ही टीम के लिए बड़ा खतरा जैसा लग रहा है। हालांकि, उनके सब्सिट्यूट के तौर पर मैदान पर युजवेंद्र चहल आ गए हैं, लेकिन अभी भी मेजबान टीम के लिए परेशानी है।

दूसरे मैच में दोनों ओपनर हुए थे चोटिल

दरअसल, दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी कंधे की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि, तीसरे मैच के लिए वे उपलब्ध हो गए, लेकिन उनके जोड़ीदार चोटिल हैं। इतना ही नहीं, दूसरे मैच में बल्लेबाजी के दौरान भी शिखर धवन चोटिल हो गए थे और मैदान पर पूरे मैच में नज़र नहीं आए। दूसरे मैच में शिखर ने शानदार 96 रनों की पारी खेली थी और टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई थी।

अगर शिखर धवन इस मैच से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह किसी बल्लेबाज को मौका मिल सकता है जो भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी कर पाएगा। हालांकि, अभी इस पर आधिकारिक अपडेट बीसीसीआइ की ओर से आनी है, जिसका सभी को इंतजार है, लेकिन क्रिकेट प्रेमी चाहेंगे कि इस अहम मैच में शिखर धवन और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नज़र आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here