BJP की राजगढ़ रैली में अपराधी थे शामिल: मंत्री जीतू पटवारी

0
31

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिलेे में सीएए के समर्थन में बीजेपी की रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी पर राजनीति तेज हो गई है। कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी आरोप लगाया है कि बीजेपी की रैली में आपराधिक प्रवृत्ति के भाजपाई शामिल थे। उन्होंने ऐसे बीजेपी नेताओं की लिस्ट जारी की जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हैं। बीजेपी ने कलेक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है।

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर जबरदस्त आरोप जारी हैं। मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की रैली में गंभीर अपराध वाले बीजेपी के नेता शामिल हुए थे। उन्हीं लोगों ने महिला अफसरों के साथ बदसलूकी की। बीजेपी अपराध करने वाले अपराधियों को बचाने की कोशिश में है। यही कारण है कि बीजेपी के बड़े नेता राजगढ़ पहुंचकर अपने ऐसे नेताओं को बचाने की कोशिश में लगे हैं, जबकि उन्हें उत्पात मचाने और महिला अफसरों के साथ बदसलूकी करने वालों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए। इस बारे में बीजेपी पार्टी हाईकमान को विचार करना चाहिए।

जीतू पटवारी ने बीजेपी के ऐसे नेताओं की लिस्ट भी जारी कर दी जिनके खिलाफ केस दर्ज हैं। उन्होंने बीजेपी के सांसद रोडमल नागर, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, विधायक खिलचीपुर हजारीलाल दांगी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष खिलचीपुर दीपक नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष बद्रीलाल, पूर्व बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश पवार, मध्य प्रदेश खादी ग्रामोद्योग के उपाध्यक्ष रहे रघुनंदन शर्मा, राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव, जिला अध्यक्ष राजगढ़ दिलवर यादव, जनपद अध्यक्ष सारंगपुर उपेंद्र छावरी सहित कई भाजपाइयों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने का आरोप लगाया।

मंत्री पटवारी ने कहा माफिया के खिलाफ कार्रवाई का विरोध कर रहे बीजेपी के नेता साफ बता रहे हैं कि उनके शासन में माफिया राज को उनका पूरा संरक्षण है। प्रदेश में माफिया राज के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। महिला अफसरों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई से मंत्री जीतू पटवारी ने इनकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here