Bigg Boss 13: आसिम पर भड़के ‘बिग बॉस 10’ विनर मनवीर, बोले- ‘उसे थप्पड़ मारने की जरूरत’

0
25

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’… बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीज़न रहा है। ये सीजन न सिर्फ दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना रहा, बल्कि ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट भी इस सीजन से लगातार जुड़े रहे।गौहर खान, विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, गौतम गुलाटी से लेकर मनवीर गुर्जर तक, कई ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेट्स को लेकर लगातार ट्वीट किए हैं। किसी ने सिद्धार्थ को सपोर्ट किया तो किसी ने आसिम को, किसी ने शहनाज़ को टारगेट किया तो किसी ने रश्मि को। कुल मिलाकर हर दिन की बदलती रूप रेखा के साथ बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को लेकर अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर की और प्यार भी।

हाल ही में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान और मनवीर गुर्जर के बीच आसिम और सिद्धार्थ को लेकर बहस हुई थी। अब मनवीर ने आसिम को लेकर फिर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। मनवीर आसिम से इतने ज्यादा  चिढ़े हुए हैं कि उन्होंने आसिम को थप्पड़ मारने तक की बात कह डाली है। मनवीर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘Poke Poke Poke!! Provoke Provoke Provoke!! Loud Loud Loud!! Irritated Irritated Irritated!! इसे थप्पड़ मारने की जरूरत है। दो चार लोगों ने तारफी कर दी तो आसिम को लग रहा है ये शो चला रहा है। BiggBoss:- आपसे किसी ने सलाह माँगी है #StopUsingSidForTRP’।

Manveer Gurjar

@imanveergurjar

Poke Poke Poke!! Provoke Provoke Provoke!! Loud Loud Loud!! Irritated Irritated Irritated!! He deserves a tight Slap!! Do Char logo ne tareef kya kar diya!! ko lag raha hai show ye chala raha hai!! BiggBoss:- आपसे किसी ने सलाह माँगी है

15.2 हज़ार लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

आसिम को लेकर भिड़ चुके हैं गौहर खान और मनवीर :

‘बिग बॉस 7’ की विनर रह चुकीं गौहर खान बिग बॉस को हमेशा से ही फॉलो करने के अलावा शो में चल रहे मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया देती आई हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और आसिम के बीच टास्क के दौरान लड़ाई हो गई थी, जिसमें गौहर खान ने अपनी राय रखी। गौहर खान ने ट्विटर पर आसिम का सपोर्ट करते हुए लिखा, वाह लेटर में नहीं लिखा था कि घोड़े से उतर नहीं सकते तो मिड वे बताना पड़ा, ताकि बाद में संचालक पे बिल ना फटे।

Gauahar Khan

@GAUAHAR_KHAN

Wow ! Letter mein nahi likha tha ki utar nahi sakte toh mid way batana padha, taaki baad mein sanchalak pe bill phate !

14.8 हज़ार लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

गौहर के ट्वीट को बिग बॉस 8 के विनर मनवीर गुर्जर ने नकार दिया। गौहर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मनवीर ने लिखा, ‘खिलाफ नहीं हूं, मगर बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट होने के नाते…उतर ही सकते तो बैठने का टास्क ना होता, बेठ गए तो बेठ गए, उतर गए तो बाहर गए, समझ-समझ का फेर है, लोगों ने घोड़े से ना उतरने के लिए क्या क्या झेला है, ये विशाल स्टाइल दिखाने के चक्कर में गया’।

Manveer Gurjar

@imanveergurjar

Not Against! But as a Ex-Contestant of !!Utar hi sakte to bethne ka task na hota!! बेठ गये तो बेठ गये, उतर गये तो बाहर गये..समझ समझ का फेर है! logo ne ghode(horse) se na utarne k liye kya kya jhela hai!! Ye style dikhane k chakar me gya!! https://twitter.com/gauahar_khan/status/1219321382179196934 

Gauahar Khan

@GAUAHAR_KHAN

Wow ! Letter mein nahi likha tha ki utar nahi sakte toh mid way batana padha, taaki baad mein sanchalak pe bill phate !

8,549 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here