Chhalaang: फुटबाल का तकिया बना कुर्सी पर सो गये राजकुमार, अजय देवगन बोले- लम्बी छलांग के लिए लम्बी नींद ज़रूरी

0
33

नई दिल्ली। अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर इन दिनों सिनेमाघरों में धूमधाम से चल रही है। फ़िल्म 200 करोड़ की दहलीज़ पर खड़ी है। अजय इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं। अब निर्माता की भूमिका में उनकी एक और फ़िल्म आने के लिए तैयार है। अजय ने इसका फ़र्स्ट लुक शेयर किया है। फ़िल्म का शीर्षक है छलांग, जिसमें बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक बड़ा दिलचस्प है। पोस्टर पर राजकुमार राव ट्रैक सूट पहने हुए कुर्सी पर सो रहे हैं। हवा निकली हुई फुटबाल उनके सिर के नीचे तकिया की तरह रखी है। पास खड़े बच्चे और फ़िल्म की लीडिंग लेडी नुसरत भरूचा उन्हें देख रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और 13 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

अजय देवगन के साथ लव रंजन भी फ़िल्म के निर्माताओं में शामिल हैं। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फ़िल्में लव बना चुके हैं। 2019 में राजकुमार राव की 3 फ़िल्में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जजमेंटल है क्या और मेड इन चाइना आयी थीं। ये तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर असफल रही थीं। इस साल छलांग के अलावा राजुकमार की रूही आफ़जा भी रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here