दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी की मौत, भारतीय क्रिकेटरों ने जताया दुख

0
26

नई दिल्ली। Kobe Bryant died: अमेरिका के दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट समेत 9 लोगों की एक हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई। कैलिफोर्निया में ये भयानक विमान हादसा हुआ है, जिससे भारतीय खिलाड़ी भी आहत हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी कोबी ब्रायंट की मौत पर दुख जताया है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं और वहीं से उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए कोबी ब्रायंट की मौत पर दुख व्यक्त किया है और बताया है कि यह बहुत ही खराब हुआ है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “आज इस खबर को सुनकर बहुत ही बुरा लगा। बचपन की बहुत सारीं यादें इन्हें देखते हुए गुजरी हैं। ये जादूगर जो कोर्ट में करता था उसे देखकर बहुत अच्छा लगता है। मैं खुद मंत्रमुग्ध हो जाता था। जीवन कितना अप्रत्याशित और चंचल है। उनकी बेटी जियाना का निधन भी इस दुर्घटना में हो गया है। मैं दिल पूरी तरह से टूट गया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, परिवार को मजबूती और संवेदना दे।”

उधर, रोहित शर्मा भी कोबी ब्रायंट के निधन की खबर को सुनकर दुखी हैं। हिटमैन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कोबी और उनकी बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “आज का दिन खेल जगत के लिए दुख भरा है। बास्केटबॉल का एक महान खिलाड़ी जो जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह गया। कोबी ब्रायंट भगवान आपकी और आपकी बेटी जियाना समेत सभी लोगों की आत्मा को शांति दे।”

सीएनएन के मुताबिक, 5 नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) चैंपियनशिप जीतने वाले कोबी ब्रायंट के साथ यह हादसा उस उस समय हुआ जब कैलाबैसस शहर में कोहरा छाया हुआ था। यहां से जैसे ही हेलिकॉप्टर गुजरा तो उसमें आग लग गई और वह क्रैश हो गया, जिसमें दिग्गज खिलाड़ी, उनकी बेटी और अन्य 7 लोगों की मौत हो गई। 41 वर्षीय कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी जियाना को रविवार दोपहर को थाउजेंड ओक्स में माम्बा स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित एक बास्केटबॉल मैच में शामिल होना था, लेकिन एक पहाड़ी पर उनका विमान क्रैश हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here