अदनान सामी को पद्म श्री मिलने पर दिग्विजय सिंह ने जताई खुशी, बोले- CAA लाने की क्या जरुरत

0
33

भोपाल: सिंगर अदनान सामी को पद्म श्री मिलने पर कांग्रेस वरिष्ठ दिग्विजय सिंह ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने रविवार को भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि सामी को पद्म श्री से नवाजा जाएगा। वहीं उन्होंने सीएए को लेकर कहा यदि सरकार एक पाकिस्तानी मुस्लिम को नागरिकता दे सकती है तो फिर नागरिकता संशोधन कानून लाने की क्या जरूरत है।

ANI

@ANI

Congress’ Digvijaya Singh: I was criticised for recommending citizenship to Adnan Sami. I’m happy that he got citizenship&Padma Shri. If govt can grant citizenship to a Pakistani Muslim, what is need to bring CAA? It has been implemented to create a rift between Hindus & Muslims.

View image on Twitter
188 people are talking about this
दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब मैंने अदनान सामी को नागरिकता देने की सिफारिश की थी तो मेरी आलोचना की गई थी। लेकिन अब उन्हें पद्म श्री दिया जा रहा है तो मुझे खुशी है कि उन्हें नागरिकता और पद्म श्री अवार्ड दोनों मिले। यदि सरकार एक पाकिस्तानी मुस्लिम को नागरिकता दे सकती है, तो सीएए लाने की क्या जरूरत है? इस कानून को हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दरार पैदा करने के लिए लाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here