डंडे और बाल्टियों से पिटबुल डॉग को पीटते रहे लोग, फिर भी मासूम को नोचकर किया अधमरा

0
26

जालंधर: स्थानीय माई हीरा गेट के पास पड़ते पुरीयां मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ के लौट रहे एक 12 वर्षीय मासूम बच्चे पर पिटबुल डाॅग ने बुरी तरह से हमला कर दिया। मासूम बच्चे की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग घरों से बाहर आ गए। जिसके बाद लोगों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया, पर पिटबुल ने बच्चे को नहीं छोड़ा। जिसके बाद लोग घरों से डंडे व बाल्टियां उठा ले आए। उन्होने पिटबुल को डंडो, बाल्टियों से बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया, लेकिन उसके बावजूद पिटबुल ने मासूम बच्चे को नहीं छोड़ा। जिसके बाद कुछ लोगों ने बच्चे को घर के अंदर खींच कर पिटबुल से बचाने का प्रयास किया। उसके बावजूद पिटबुल मासूम बच्चे को बुरी तरह से नौचता रहा।

उसके बाद लोगों ने पानी की बाल्टियां डाल कर भी पिटबुल को बच्चे से अलग करने का प्रयास किया। आखिरकार एक महिला ने कुछ लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद पिटबुल से मासूम बच्चे को छुड़वाया। घटना में मासूम बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया। हालांकि घटना की वीडियो भी कुछ लोगों ने मौके पर बनाकर घटना संबधी थाना न. 3 की पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही थाना न. 3 की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। वहीं लोगों ने आरोप लगाया कि पहले भी कई बार उक्त पिटबुल कई लोगों पर हमला कर चुका है।

लोगों ने पिटबुल को मोहल्ले से बाहर भेजने की बात कही। जिसके बाद पुलिस पिटबुल के मालिक को थाने ले गई। घायल मासूम की पहचान लक्षय उप्पल (12) निवासी रेलवे रोड बैक साईड महाराज होटल के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्चा घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए पुरीयां मोहल्ला गया था। जब वह वापिस लौट रहा था तो इसी दौरान एक घर के अंदर से बाहर आए पिटबुल डाॅग ने बच्चे पर हमला कर दिया। दूसरी तरफ संर्पक करने पर थाना न. 3 के प्रभारी रशमिंद्र  सिंह ने बताया कि पुलिस के पास घटनास्थल की वीडियो फुटेज भी आ चुकी है व पुलिस पिटबुल के मालिक से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here