बैतूल में ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से अंदर बैठी 4 लड़कियां झुलसी, चालक फरार

0
30

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से अंदर बैठी चार लड़कियां बुरी तरह से झुलस गईं। तुरंत चारों लड़कियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले के जाखली गांव से पाढर की तरफ आ रही एक सवारी ऑटो के रेडिएटर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिससे गर्म पानी और कूलेंट के छींटे अंदर बैठी चार लड़कियों पर गिर गईं। इससे तीन लड़कियों के पैर झुलस गए। वहीं चौथी लड़की के हाथ झुलस बुरी तरह गए हैं।

ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से चालक घबराकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान आस पास मौजूद लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और घायल लड़कियों को तत्काल बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं लड़कियों के परिजनों ने ऑटो चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

घायल लड़कियों का कहना कि जब ये हादसा हुआ तब उन्हें कुछ भी समझ नहीं आया ये क्या हो गया। ड्राइवर ने भी उन्हें आगह नहीं किया और ब्लास्ट होते ही ड्राइवर ऑटो को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। लड़कियों ने इस घटना को ऑटो ड्राइवर की लापरवाही करार दिया है। अब तो उन्हें किसी भी ऑटो में बैठने में डर लगने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here