PM मोदी और ​​नाथूराम गोडसे की विचारधारा एक जैसी: राहुल गांधी

0
25

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में वायनाड में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ​​नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा एक जैसी है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पहले हिंदुस्तान की भाईचारे की छवि थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने उस छवि को नुकसान पहुंचा दिया।

राहुल गांधी ने इस रैली में कहा कि मैं भारतीय हूं इसका किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है। कौन भारतीय है और कौन नहीं यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन होते हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा कि ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं।

राहुल गांधी ने वायनाड में संविधान बचाओमार्च का नेतृत्व किया 
वहीं राहुल गांधी ने गुरुवार को वायनाड जिले के कलपेट्टा में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ एक विरोध मार्च का नेतृत्व किया। गांधी के लोकसभा क्षेत्र वायनाड में एसकेएमजे हाई स्कूल से शुरू हुए दो किलोमीटर लंबे संविधान बचाओ मार्च में सैकड़ों कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला, केपीसीसी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन और एआईसीसी सचिव के सी वेणुगोपाल समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने रैली में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here