Delhi polls 2020: केजरीवाल ने मोदी और भाजपा को हराने की अपील पर पाक मंत्री को सुनाई खरी-खरी

0
30

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को हराने संबंधी पाकिस्तानी मंत्री के ट्वीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमकर बरसे। उन्होंने पाकिस्तान को भारत के आंतरिक मसलों में दखल न देने की नसीहत देने के साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं उनके भी प्रधानमंत्री हैं।

पाक मंत्री ने दिल्ली चुनाव में मोदी को हराने की अपील की थी, केजरीवाल ने सुनाई पाक को खरी-खरी

पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने शुक्रवार को किए गए ट्वीट में सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इसके साथ ही दिल्ली चुनाव में उन्हें हराने की अपील भी की थी। पाकिस्तानी मंत्री का यह ट्वीट मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नागवार गुजरा और उन्होंने तत्काल पाकिस्तान को खरी-खरी सुना दी।

मंत्री के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने लिखा- मोदी भारत के और मेरे भी प्रधानमंत्री हैं

पाकिस्तानी मंत्री के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने लिखा कि ‘नरेंद्र मोदी भारत के और मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।’

केजरीवाल व आप को हर बार पाक का समर्थन मिलना चिंता का विषय- भाजपा

इधर केजरीवाल के ट्वीट के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने आप और केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा- टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक अरविंद केजरीवाल व आप को हर बार पाकिस्तान से समर्थन मिलना चिंता का विषय है।

क्या आप पाकिस्तान के सहारे दिल्ली चुनाव मैदान में उतरी- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

दिल्ली की जनता को आप स्पष्ट करे कि क्या पाकिस्तान के सहारे वह चुनाव मैदान में उतरी है। वहीं पाकिस्तान मंत्री को कवि डॉ. कुमार विश्वास ने भी ट्विटर पर खरी-खरी सुनाते हुए कड़ी फटकार लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here