जब ज्योतिरादित्य सिंधिया बने ड्राइवर… चलाई बस

0
26

ग्वालियर: देश की सबसे बड़ी रियासतों में से एक मानी जाने वाली ग्वालियर रियासत के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर मे एक अलग ही भूमिका में नजर आए। कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में बस चलाते दिखाई दिए। उन्हें एक आम ड्राइवर की तरह बस चलाते देख लोग अचरज में पड़ गए।

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने गृह क्षेत्र ग्वालियर में मोती महल पर स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान सिंधिया के समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और तुलसी सिलावट भी मौजूद थे। मौके पर मौजूद लोगों ने सिंधिया से आग्रह किया कि जनता के लिए चलने वाली इन बसों का आप बस में बैठ कर निरीक्षण कीजिए। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मैं बस में बैठूंगा नहीं बल्कि बस को खुद चलाउंगा। इससे पहले कि स्मार्ट सिटी के अफसर कुछ कह पाते ज्योतिरादित्य सिंधिया तेज़ी से नई सिटी बस में चढ़ गए और ड्राइविंग सीट पर बैठ गए। उन्होंने स्टेयरिंग थामा और बस को स्टार्ट कर रवाना हो गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोतीमहल से बेजताल तक बस का चक्कर लगाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता बस के बाहर दौड़ते रहे।

बता दें कि, स्मार्ट सिटी के अंतर्गत तकरीबन एक दर्जन सिटी बसें शहरी परिवहन के लिए सड़कों पर उतारी जानी थी। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा शहर में चलने वाली इन बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here