Akshay Kumar की ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस दिग्गज कलाकार की एंट्री, रोहित शेट्टी ने कहा- बाक़ी हैं सरप्राइज़

0
89

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शट्टी निर्देशित सूर्यवंशी की स्टार कास्ट में एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री हुई है। यह हैं बॉलीवुड के जग्गू दादा यानि जैकी श्रॉफ। रोहित ने इंस्टाग्राम पर जैकी के लुक को इंट्रोड्यूस किया है और साथ में एक दिलचस्प मैसेज भी लिखा है।

रोहित ने तस्वीर के साथ लिखा- जब आप यह सोच रहे थे कि हमारे कॉप यूनिवर्स के बारे में आपको सब पता है। आपके सामने लेकर आ रहा हूं जैकी श्रॉफ और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त। रोहित के इस रहस्मय संदेश से लग रहा है कि सूर्यवंशी में अभी कई खुलासे बाक़ी हैं। ख़ास बात यह है कि आज (1 फरवरी) को जैकी श्रॉफ का जन्मदिन भी है। वो 63 साल के हो गये हैं।

सूर्यवंशी फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जो एटीएस का चीफ़ है। कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। रोहित शेट्टी के सिंघम और सिम्बा यानि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फ़िल्म में कैमियो करते हुए दिखायी देंगे।

रोहित ने सूर्यवंशी का एलान अपनी पिछली फ़िल्म सिम्बा के क्लाइमैक्स में किया था, जिसमें अजय देवगन को अक्षय कुमार से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया था। रोहित के कॉप यूनिवर्स में सिंघम, सिम्बा और अब सूर्यवंशी शामिल हो गयी हैं।

सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर सलमान ख़ान की इंशाअल्लाह की वजह से रोहित इसे 27 मार्च पर लेकर आ गये थे। हालांकि बाद में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गयी। ईद पर अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब और सलमान की राधे टकराएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here