लक्ष्मण सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर बजट पर कही बड़ी बात, सकते में कांग्रेस

0
43

भोपाल: पार्टी लाइन से हटकर बोलने देने वाले चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी राय देते हुए कहा कि बजट पर तत्काल समीक्षा न करते हुए एक साल बाद समीक्षा करनी चाहिए। हालांकि केंद्रीय बजट पेश होने के बाद से ही असंतुष्ट कांग्रेस ने इसे निराशाजनक और जनता के साथ धोखा बताया था।

lakshman singh@laxmanragho

देश,प्रदेश का बजट पारित होते ही समीक्षा करना उचित नहीं है।समीक्षा एक वर्ष बाद करना चाहिए।अगर उसमें खामियां हैं, तो उजागर करें,अन्यथा शुरू में आलोचना कर एक निराशा का वातावरण बनाना उचित नहीं है।

22 people are talking about this
गौरतलब है कि इससे पहले सीएम कमलनाथ ने केंद्रीय बजट को जनता के साथ धोखा बताया था। उन्होंने कहा कि बजट आंकडों का मायाजाल है और देश के लिए निराशाजनक और हवाई सपने दिखाने वाला है। लेकिन हमेशा की तरह पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी करने वाले चाचौड़ा विधायक ने कहा कि ‘देश, प्रदेश का बजट पारित होते ही समीक्षा करना उचित नहीं है। समीक्षा एक वर्ष बाद करना चाहिए। अगर उसमें खामियां हैं, तो उजागर करें, अन्यथा शुरू में आलोचना कर एक निराशा का वातावरण बनाना उचित नहीं है।

बता दें कि, चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह इससे पहले सीएम कमलनाथ को मजबूर सीएम और सीएए का समर्थन कर चुके हैं। इसके साथ उन्होंने 10 दिन के अंदर कर्जमाफी के वचन को लेकर राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here