घर के बाहर खेल रहे मासूम को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा, मालिक पर FIR

0
34

भोपाल: भोपाल की पीएचई कॉलोनी में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब पड़ोसी के कुत्ते ने एक डेढ़ साल के मासूम पर हमला कर दिया। जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल कर दिया। इस मामले में कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बाद में वह जमानत पर रिहा हो गया है।

घटना शनिवार रात की है। माता मंदिर के पास बनी पीएचई कॉलोनी में रहने वाला विजेंद्र का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले जयवंत कांबले का पालतू कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इक्ट्ठे हो गए। इससे पहले कि लोगों को कुछ समझ आता तब तक बच्चे को कुत्ते ने बच्चे का दाहिना गाल बुरी तरह से काट लिया था।

बिना देरी किए बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज किया गया। बच्चे के पिता जो पेशे से ड्राइवर हैं ने टीटी नगर थाने जाकर पड़ोसी जयवंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। टीटी नगर थाने के टीआई संजीव चौकसे ने बताया कि बच्चे के पिता विजेंद्र की शिकायत पर आरोपी पर एफआईआर दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार भी किया गया। लेकिन उसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि उस पर वैधानिक कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here