सलमान खान ने की IIFA अवार्ड की तारीखों की ऐलान, सितारों की एक झलक के लिए दिवाना हुआ शहर

0
29

भोपाल: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने मध्य प्रदेश में होने जा रहे आईफा अवार्ड 2020 की औपचारिक घोषणा की। कार्यक्रम शाम 5 बजे मिंटो हॉल में शुरू हुआ। इसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल हुए। वहां सलमान और जैकलीन ने मुख्यमंत्री को आईफा मोमेंटो दिया।

इस मौके पर सीएम कमलनाथ ने भोपाल में आईफा के लिए आमंत्रित करने पर सलमान खान और आयोजकों को यह बात मजाक लगी थी। लेकिन, हमने उनसे कहा कि मध्यप्रदेश में अनेकता में एकता है। बेशक हमारे पास समंदर और बर्फ नहीं है, लेकिन हमारे पास जंगल है। कई धरोहरें हैं। सबसे बड़ी चीज यहां भाईचारे और एकता के वातावरण की है, वो किसी प्रदेश में नहीं है

कार्यक्रम में नेक्सा के प्रतिनिधि शशांक श्रीवास्तव ने कमलनाथ को आईफा का पहला टिकट दिया। वहीं, सीएम ने सलमान के बचपन की तस्वीरों का कोलाज उन्हें प्रेजेंट किया। जिसमें अभिनेता सलमान के बचपन की यादें जुड़ी हुई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री जैकलीन को मप्र की ख़ास पेंटिंग भी भेंट की। सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में होने जा रहे इस आईफा अवार्ड से इंदौर विश्व में नज़र आयेगा और मप्र को वैश्विक पहचान मिलेगी।

बता दें कि आईफा 2020 का आयोजन 27-29 मार्च के बीच होगा। एक आयोजन भोपाल जबकि बाकी इंदौर में होंगे। अवाॅर्ड समारोह में 400 से अधिक फिल्म कलाकार समेत फिल्म इंडस्ट्री के 5 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है। आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here