Delhi Election: केजरीवाल के सपोर्ट में आई बेटी, बोली-फ्री बिजली और पानी देने वाला आतंकी कैसे?

0
30

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी बताए जाने के खिलाफ अब उनकी बेटी हर्षिता पिता के समर्थन में उतरी है। हर्षिता ने कहा कि कहा जाता है कि राजनीति गंदी है, लेकिन यह एक नया स्तर है। किसी भी पार्टी का नाम लिए बिना हर्षिता ने निशाना साधते हुए कहा कि क्या लोगों को मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा देने वाला आतंकवाद है, क्या बच्चों को शिक्षित करना आतंकवाद है, क्या बिजली और पानी की आपूर्ति में सुधार करने वाला आतंकवादी होता है।

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए हर्षिता ने कहा कि मुझे आज भी याद है कि हमें पापा हर रोज जब सुबह जगाते थे तो मेरा भाई, मां, दादा-दादी और मैं, 6 बजे भगवद् गीता पढ़ते और इंसान से इंसान का हो भाईचारा गीत गाते। हमें इसके बारे में पढ़ाया भी जाता है, क्या यह आतंकवाद है? केजरीवाल की बेटी ने कहा कि जिनको जो आरोप लगान हैं लगाने दो, उन्हें 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दो, केवल हम ही नहीं, बल्कि 2 करोड़ आम लोग भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली की जनता 11 फरवरी को फैसला करेगी कि क्या वह आरोपों पर वोट करते हैं या फिर काम पर।

बता दें कि चुनाव प्रचार को लेकर भाजपा नेताओं ने केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए उन्हें आतंकवादी कहा था। भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि केजरीवाल एक आतंकवादी है और अब लोगों से सवाल कर रहे हैं कि मैं आतंकवादी हूं। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर 8 फरवरी को मतदान होगा और इसके परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here