माॅब लिंचिंग: बच्चा चोरी की अफवाह में 7 युवकों की पिटाई 1 की मौत

0
24

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के बोरलई गांव में मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां कुछ लोगों ने 7 युवकों को बुरी तरह पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बुरी तरह घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैला दी गई थी, जबकि मामला पैसों के लेन-देन के विवाद का था।

धार जिले के बोरलई गांव में कुछ युवकों ने 7 लड़कों को घेरकर बुरी तरह पीटा। बताया गया कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई गई थी। उसके बाद युवकों को बच्चा चोर बताकर गांव के लोग उन पर लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े। युवकों को चारों तरफ से घेरकर बुरी तरह पीटा गया। खून से लथपथ युवक तड़पते और चीखते रहे, लेकिन आरोपी उनके सिर और शरीर पर बुरी तरह से लाठी-डंडे बरसाते रहे। भीड़ ने युवकों के सिर पर पत्थर दे मारे।

मॉब लिंचिंग की खबर फैलने के बाद स्थानीय पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती, तब तक बुरी तरह पीटे जाने से युवक निढाल हो चुके थे। उन्हें फौरन मनावर अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर एक युवक को इंदौर रवाना किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवकों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद था। पीड़ित लड़कों को मामला सुलझाने के लिए आरोपियों ने गांव बुलाया था। उसी दौरान उनके बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी गई, जिसके बाद भीड़ ने पीट-पीटकर युवकों का बुरा हाल कर डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here