Bigg Boss 13: बड़ा खुलासा, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना में हुई थी ‘निजी बातचीत’, जिससे उनके भाई की नींद उड़ जाएगी

0
34

नई दिल्ली। आसिम रियाज, उनके परिवार और हिमांशी खुराना को लेकर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस में रहने के दौरान हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक निजी बातचीत हुई थी। लेकिन बिग बॉस ने उस बातचीत को एडिट कर दिया। आसिम और हिमांशी खुराना की यह बातचीत दर्शकों तक नहीं पहुंची। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस बातचीत में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से कहा था कि वह वादा करते हैं कि वह हिमांशी के साथ रहेंगे, चाहे उनके भाई और पिता पसंद करें या नहीं।

आसिम ने बहुत सारी बातें बोलीं हैं

इतना ही नहीं आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से अपने, परिवार और इंटेंशन के बारे में ढेर सारी बातें कीं। बिग बॉस के जुड़े सूत्र के मुताबिक आसिम रियाज से बहुत सारी बातें बोली हैं और हिमांशी खुराना ये बातें पब्लिक में नहीं लाने वाली हैं। कम से कम तब तक तो नहीं जब तक वह बिग बॉस के बाद आसिम रियाज से मिल नहीं लेती हैं।

आसिम की लव लाइफ में दखल देते हैं उनके भाई

रिपोर्ट के मुताबिक आसिम ने हिमांशी खुराना से कहा है कि उनके भाई उमर रियाज उनकी जिंदगी, यहां तक की लव लाइफ में भी दखल देते हैं। उमर रियाज आसिम की जिंदगी को पूरी तरह से डॉमिनेट करते हैं। जबकि आसिम अब अपने पिता और भाई को अपनी जिंदगी को डॉमिनेट करते हुए नहीं देखना चाहते हैं। आसिम रियाज अब अपनी जिंदगी, प्यार को लेकर सारे फैसले खुद ही करना चाहते हैं। देखना होगा कि बिग बॉस के बाहर आने के बाद आसिम और हिमांशी अपने प्यार को लेकर क्या फैसला करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here