Baaghi 3 Trailer: पावरफुल एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ की वापसी

0
30

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म बागी-3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था ठीक वैसे ही फिल्म में एक्शन की भरमार है। ट्रेलर पूरी तरह फाइट सीन से भरा हुआ है और टाइगर अपने सिग्नेचर अंदाज में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आएगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

कैसा है ट्रेलर

फिल्म की शुरुआत से अंत तक एक्शन पर जोर है और फाइट सीन में ना सिर्फ टाइगर का एक्शन है, बल्कि गन, तोप, हेलीकॉप्टर, बम आदि का इस्तेमाल हुआ है। फिल्म में कई सीन युद्ध के सीन की तरह लगते हैं और यह लड़ाई एक वॉर की तरह लग रही है। वहीं टाइगर की शानदार बॉडी भी उनके एक्शन सीन को ज्यादा दमदार बना रही है।

ट्रेलर का लोगों को काफी इंतजार था, इस बात का अंदाजा इसलिए लगाया जा सकता है क्योंकि ट्रेलर रिलीज होने की कुछ मिनट बाद ही लाखों लोगों ने यह ट्रेलर देख लिया है। इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लग रहा है कि लोगों को काफी लंबे समय बाद फुल एक्शन वाली फिल्म मिल रही है, जिसे पसंद भी किया जा रहा है।
अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर से लग रहा है कि यह दो भाइयों की कहानी है, जिसमें एक भाई यानी रितेश देशमुख पुलिस में है। वहीं, रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ हमेशा अपने भाई को बचाने का काम करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर से लग रहा है कि उसका भाई किसी देश में फंस गया है, जहां से टाइगर उन्हें बचाने जाते हैं और वो एक तरीके से पूरे देश से पंगा ले लेते हैं। इसी कहानी में पूरा एक्शन शामिल है और दूसरे देश की पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई एक वॉर का रुप ले लेती है।
बता दें कि यह बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में जैक श्रॉफ भी टाइगर के पिता की भूमिका में नजर आ सकते हैं। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here