युवक ने धारधार हथियार से की युवती की निर्मम हत्या, परिजनों ने नेशनल हाईवे पर शव रखकर किया चक्काजाम

0
21

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले गांव कोहनी पिपरी में एक सिरफिरे युवक ने अपने ही गांव की एक नाबालिग युवती की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी नृशंस हत्या कर दी। घटना के संबध में बताया जा रहा है कि कीर्ति लोधी पुत्री स्व. रूपलाल लोधी 16 वर्ष अपनी छोटी बहन के साथ शौच के लिए खेत की ओर जा रही थी। रास्ते में घात लगाए बैठे इंद्रजीत सिंह लूनिया पिता राममिलन लूनिया 22 वर्ष ने मौका पाकर कीर्ति की गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी ने मृतिका कीर्ति लोधी की छोटी बहन पूर्ती लोधी 12 वर्ष पर भी हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकली। घटना के बाद से मृतिका के परिजनों और ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे-39 पर शव रख कर घंटों तक चक्का जाम किया। जिससे लगभग एक घंटे तक वाहनों के पहिए थमे रहे और आवागवन अवरूद्व रहा।

इस जघन्य हत्याकांड के बाद से कोहनी पिपरी गांव में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है। नवयुवक इंद्रजीत सिंह लूनिया ने नाबालिग कीर्ति लोधी की हत्या आखिर क्यों की, फिलहाल यह रहस्य बरकरार है। चक्काजाम की जानकारी लगने के बाद पुलिस और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और परिजनों को जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का आश्वासन देने के बाद परिजनों ने जाम को खत्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here