शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल, इमोशनल हुए किंग खान

0
48

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए आज प्राउड करने का दिन है। उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान ने एक मेडल जीतकर आज उन्हें प्राउड फील करवाया है। शाहरुख अपने तीनों बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं। इसलिए जब उनके छोटे बेटे अबराम खान ने उन्हें प्राउड फिल करवाया तो उन्होंने इस बारे में सारी दुनिया को बताया।

दरअसल, अबराम ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है इस बात की जानकारी खुद शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है। शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है उन्होंने अपनी जिंदगी में जितने अवॉर्ड नहीं जीते है, उससे ज्यादा उनके बच्चों ने जीते हैं।

शाहरुख ने लिखा ‘मुझे लगता है मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। ये बहुत अच्छी बात है…अब मुझे और ट्रेनिंग की जरूरत है’। अपने पोस्ट के साथ शाहरुख ने बेटे की गोल्ड मेडल पहने फोटोज़ भी शेयर की हैं।

Shah Rukh Khan

@iamsrk

You train…u fight…u succeed. Then do it all over again. I think with this medal, my kids have more awards than I have. It’s a good thing…now I need to train more! Proud and inspired!

Twitter पर छबि देखें
3,214 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख लंबे वक्त किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म से शाहरुख को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वो बुरी तरह पिटी थी। इसके बाद शाहरुख किसी फिल्म में नजर नहीं आए। लेकिन अब खबरों की मानें तो शाहरुख इस साल पर्दे पर नजर आ सकते हैं, लेकिन लीड एक्टर के तौर पर नहीं। शाहरुख, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करेंगे। इस बात की जानकारी करण जौहर ने दी है। इसके अलावा शाहरुख अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here