दाेंदवाड़ा में बस ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, आक्रोशित लोगों ने जलाई बस

0
24

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां छैगांव माखन से तीन किमी दूर दाेंदवाड़ा में रविवार शाम करीब 6 बजे बस की टक्कर से बाइक सवार चाची-भतीजे की माैत के बाद लाेगाें का गुस्सा फूट पड़ा। इंदाैर से खंडवा की ओर आ रही बस में सवार सभी यात्रियाें काे आक्राेशित लाेगाें ने बाहर निकाला और ताेड़फाेड़ कर बस में आग लगा दी। इस दाैरान जिसने भी वीडियाे बनाया या फाेटाे खींचने की काेशिश की, उसका माेबाइल फाेड़ दिया। वहीं जिन लोगों के माेबाइल फाेड़े गए, उन्हाेंने पुलिस में शिकायत नहीं की।

महिला और बच्चे की मौत के मामले में पुलिस को देर रात का दुर्घटना का कारण पता नहीं चला। गांव के लोग कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। खास बात यह है कि घायल युवक की बाइक भी पुलिस को नहीं मिली। दोंदवाड़ा में आए दिन दुर्घटना होती है जब भी हुई किसी न किसी की जान जरूर गई है। इसलिए यहां के लोग भी हादसों को लेकर काफी आक्रोशित हैं।

रविवार शाम हुई दुर्घटना के बाद लोगों ने पूरी बस को जलाकर खाक कर दिया। वहीं दो लोगों की मौत के बाद मृतकों के परिजन भी एफआईआर के लिए थाने नहीं पहुंचे। छैगांवमाखन थाना टीआई एमपी ओझा ने बताया कि गांव वाले इस संबंध में बात ही नहीं कर रहे हैं, लेकिन हमने बस को जब्त कर लिया है। फरार ड्राइवर के बारे में पता लगा रहे हैं। आगजनी मामले में जांच-पड़ताल कर मामला दर्ज करेंगे। मामले की पड़ताल करने पर बस ड्राइवर व बाइक चालक दोनों की लापरवाही सामने आई है।

दोंदवाड़ा में पूर्व में हुई दुर्घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़फोड़, आगजनी की है। वीडियो व फोटो देखने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की थी। इस बार घटनास्थल पर किसी का मोबाइल नहीं चला। अब पुलिस भी परेशान है कि वह किसे आरोपी बनाए। क्याोंकि इस मामले में कोई भी ग्रामीण मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here