‘मोदी शाह’ का काम हो गया, BJP ने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव जीत लिया,अब शहीदों की याद क्यों आएगी: दिग्विजय सिंह

0
25

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले के शहीदों का मामला उठाते हुए सोमवार को कहा कि शहीदों के परिजनों को एक साल बीतने के बावजूद मदद नहीं मिली है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि पुलवामा हमले का एक साल हो गया है।

वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा है कि शहीद की पत्नी मदद के लिए गुहार लगा रही है। अब तो सरकार को सुनना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि ‘मोदी शाह’ का काम हो गया है और उन्होंने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव (लोकसभा चुनाव) जीत लिया। अब शहीदों की याद क्यों आएगी, 2024 में देख लेंगे।

digvijaya singh

@digvijaya_28

पुलवामा का एक साल: शहीद की पत्नी लगा रही गुहार, अब तो सुन लो सरकार – Photo 6
मोदीशाह का काम हो गया राष्ट्रवाद के नाम से चुनाव जीत लिया। अब शहीदों की याद क्यों आयेगी? २०२४ में फिर देखेंगे। मोदीशाह जी और योगी जी शर्म करो और शहीदों के परिवारों की पूरी मदद करो https://aajtak.intoday.in/gallery/pulwama-attack-martyr-kaushal-kumar-rawat-central-government-did-not-complete-its-promise-tstr-1-45375.html 

पुलवामा का एक साल: शहीद की पत्नी लगा रही गुहार, अब तो सुन लो सरकार – trending clicks AajTak

पुलवामा हमले को एक साल होने वाले हैं लेकिन उस हमले में मारे गए शहीदों को अब तक सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है. केंद्र सरकार

aajtak.intoday.in

50 people are talking about this
इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मोदी भक्तों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इनका हिंदुत्व केवल हिंदुओं को अन्य धर्मों के खिलाफ नफरत फैलाकर वोट बटोरने का है। ये पुलवामा के शहीदों के परिजनों के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं, जिन्हें एक वर्ष बाद भी मदद नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here