लाॅकडाउन के दौरान हार्दिक ने शेयर की पालतू कुत्तों के साथ फोटो, फैंस ने कर दिया ट्रोल

0
18

विश्व में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जहां 1 लाख से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण पूरी दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पाड्ंया ने सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, इंस्टग्राम पर हार्दिक पाड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे प्यारे बच्चे।.. बता दें कि इस फोटो में हार्दिक के साथ उनते प्यारे पालतू डाॅग भी दिखाई पड़ रहे है। वही कुछ ही समय के बाद फैंस ने पांड्या को ट्रोल कर शुरू कर दिया। हालांकि इस फोटो पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लूडो से एक जरूरी बात सीखने को मिलती है कि जो गोटी घर पर रहती है, उसको कोई नहीं मार सकता।#stayhomestaysafe’। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर आप सोचते हैं कि आप फर्क करने के लिए बहुत छोटे हैं, तो फिर एक मच्छर के साथ सोकर दिखाओ।’ यूजर ने लिखा, ‘प्यारी।’ चौथे यूजर ने कमेंट किया, ‘ब्यूटीफुल।’

गौरतलब है कि हार्दिक के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह नताशा से सवाल करते हैं कि  ‘बेबी, मैं क्या हूं तेरा।’ हार्दिक के मुख से ये बात सुन कर पहले तो हंसने लगती है और बाद में उनका जवाब देते हुए कहती है जिगर का टुकड़ा। ये कहने के बाद नताशा फिर से हंसने लगती है और हार्दिक भी हंसते हुए नताशा को काॅपी करने लग जाते हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस वीडियो को 1.57 लाख बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।