कठुआ में बोले PM मोदी- PAK की निकली हवा, घर में घुसकर करेंगे वार

0
84

कठुआः लोकसभा चुनावों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं। एक दिन में वो तीन तीन बार रैलियां कर रहे हैं। आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के कठुआ में रैली करने के लिए पहुंचे हैं। यहां पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला और साथ ही पाकिस्तान पर जमकर प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के न्युक्लियर बम की हवा निकल गई। ये नया हिंदुस्तान है और ये आतंकियों के उनके घर में घुसकर मारेगा।

पीएम मोदी ने कहा, ‘’देश में कुछ लोग मोदी के विरोध में इतने डूब गए हैं कि उनको राष्ट्रवाद गाली नज़र आने लगा है। महामिलावटी और उनके रागदरबारी आए दिन सवाल पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र रक्षा की बात क्यों करता है। उन्होंने कहा, ‘’कल उपराष्ट्रपति महोदय सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने वहां गए थे, लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे। उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसीलिए किया क्योंकि वो कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे।

पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘’वे कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए, लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा. यही राष्ट्र भक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है। उन्होंने कहा, ‘’मैं कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बरसों से जानता हूं। मैं समझ सकता हूं कि इस परिवार भक्ति के लिए उन पर किस तरह दबाव बनाया गया। पंजाब में जिस तरह के दांव पेंच चलाये जा रहे हैं, उसके सामने कैप्टेन को भी झुकना पड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here