गुस्से से लाल हुए सिंधिया तो कांग्रेस नेता बोले- बाप रे बाप, इतना गुस्सा! ये इमरती के लिए नहीं…

0
179

ग्वालियर: उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। दोनों ही बड़े राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनावी संबोधन का एक वीडियो शेयर हुए तंज कसा है। वायरल वीडियो में सिंधिया काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता का कहना है कि सिंधिया जी का गुस्सा इमरती देवी के लिए है नहीं बल्कि पोस्टर, होर्डिग्स और “मेटाडोर” से भी नदारत होने को लेकर है।

एक वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- बाप रे बाप,”श्रीअन्त” का इतना गुस्सा! इस गुस्से का इज़हार “इमरती” को लेकर नहीं पोस्टर,होर्डिग्स और “मेटाडोर” से भी नदारत होने को लेकर है???

दरअसल, डबरा में ज्योतिरादित्य सिंधिया इमरती देवी के लिए जनसभा कर रहे थे इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी को लेकर सिंधिया का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने मंच पर ही इमरती देवी को गले लगाते हुए उनके अपमान का बदला लेने की बात कही। इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि ये डबरा का चुनाव इमरती देवी जी नहीं मैं स्वयं लड़ रहा हूं, हमारी बेटी के मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए। बता दे कि सिंधिया इससे पहले सार्वजनिक तौर पर इतने गुस्से में कभी नहीं दिखे हैं।