प्रेमचंद गुड्डू स्ट्रांग रूम की व्यवस्था से असंतुष्ट, गड़बड़ी को लेकर चुनाव आब्जर्वर से करेंगे शिकाय

0
14

इंदौर: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सांवेर विधानसभा को सबसे अहम माना जा रहा है। सांवेर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले चुनाव के लिए ईवीएम मशीनों की कमिश्निंग के दौरान गड़बड़ी सामने आने की बात कहते हुए आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू नेहरू स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के लिए ईवीएम और वीवी पैट मशीनों का अवलोकन करने की मांग की। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने ईवीएम मशीनों का अवलोकन किया।

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने मीडिया से चर्चा करते हुए स्ट्रांग रूम की व्यवस्था पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि वे मामले की शिकायत चुनाव आब्जर्वर से करेंगे। वही मतदान शुरू होने के बावजूद अब तक मतदाता पर्ची नहीं मिलने और प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यशैली पर आपत्ति जाहिर करते हुए गुड्डू ने निष्पक्ष चुनाव होने पर भी संदेह जाहिर किया है। वही अपर कलेक्टर ने कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत को गलत बताया है।

उनका कहना है कि सभी जरूरी व्यवस्थाओं का ध्यान प्रशासनिक स्तर पर रखा गया है। ईवीएम मशीनों का रेंडमाइजेशन सभी दलों के प्रत्याशियों या उनके प्रतिनिधियों की मौजूदगी में किया गया है। नेहरू स्टेडियम में भी कमिश्निंग व्यवस्था चाक-चौबंद है, जिसकी निगरानी के लिए सतत वीडियोग्राफी भी करवाई जा रही है।