तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, पलटी खाकर सड़के के पार पहुंचा ऑटो, 4 की मौत

0
15

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवां जिले में तेज रफ्तार कार और ऑटो की टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार लिए अस्पताल भेज दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना नईगढ़ी थाने के जोधपुर गांव की है। मृतकों में सभी लोग मजदूर बताए जा रहे हैं और मजदूरी के लिए उतरप्रदेश जा रहे थे। सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था और खून से लथपथ हालत में लोग सड़क के किनारे पड़े हुए थे।

जानकारी के अनुसार, ऑटो में सवार होकर आधा दर्जन लोग नईगढ़ी से कटरा की ओर जा रहे थे। ऑटो जैसे ही नईगढ़ी थाने के जोधपुर गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रही कार क्रमांक UP 70 TD 8972 ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि सवारी सहित ऑटो उछलकर सड़क से दूर जा गिरा। इस दौरान कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार क्रमांक MP 35 CR 1806 अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें कार में सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं ऑटो चालक बबलू केसरवानी निवासी घूरपुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को पुलिस तत्काल उपचार के लिए नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां कलावती साकेत ने भी दम तोड़ दिया। वही उपचार के दौरान मृतक महिला का पति राम सजीवन साकेत आकोरी थाना नईगढ़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कार चालक पप्पू यादव निवासी सरई लाल गांव ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि अन्य 3 लोगों का गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा है जिनमें सोनू यादव, शेषमणि यादव रमाशंकर यादव शामिल है।