शिवराज का आरोप- कांग्रेस विधायक आतंकियों की पैरवी कर रहा, अपने मुख्यमंत्री को भी हड़का रहा

0
50

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ है?

 

शिवराज ने कहा- “अभी हमने एक वीडियो देखा, जिसमें भोपाल से कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ को हड़का रहे हैं। कह रहे हैं डीजी जेल को हटाओ, वरना हम देख लेंगे। कांग्रेस का एक विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। कांग्रेस का विधायक बाहर से जेल में सामान भेजना चाहता है। जेल की सुरक्षा रखनी पड़ेगी। कांग्रेस हम पर आरोप लगा रही है जबकि उनका विधायक सीएम तक को हड़का रहा है।”

 

चौहान ने कहा- “मैं इस बात के लिए चिंतित हूं कि कांग्रेस का एक विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। खुलेआम इस तरह की आतंकियों की वकालत करने से आतंकवाद बढ़ेगा। इसके पहले भी कांग्रेस आतंकियों के साथ खड़ी रही है।”

 

शिवराज सिंह के आरोपों पर विधायक आरिफ मसूद ने कहा- “मैंने जेल मैन्युअल और नियमों का पालन कराने की बात कही थी। जेल डीजी भाजपा की मानसिकता से काम कर रहे हैं। शायद वह मुख्यमंत्री के कहने पर अब ठीक हो गए हैं। मैंने कभी भी सिमी का समर्थन नहीं किया है। हम जुल्म और आतंकवाद के हमेशा खिलाफ रहे हैं और रहेंगे।  मैं फिर से कह रहा हूं कि जो अधिकारी गड़बड़ कर रहे हैं और भाजपा की मानसिकता के अनुसार काम कर रहे हैं। उन्हें भी सुधर जाना चाहिए। जो नहीं सुधरेंगे, वो 23 मई का परिणाम आने के बाद सुधर जाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here