कैलाश का कमलनाथ पर तंज, पिता और पुत्र दो ही जीते, बाकी निपट गए

0
62

भोपाल: प्रदेश में बीजेपी ने 29 में से 28 सीटों पर जीत का झंडा लहराया है वहीं कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है। कांग्रेस की करारी हार के लिए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा सकती है। उन्होंने लिखा है वाह रे राजनीति !!! मध्यप्रदेश में बस दो ही जीते ‘पिता और पुत्र’ बाकी सारे राजा, महाराजा और दरबारी निपट गए या निपटा दिए गए! इस तरह की रणनीति सिर्फ कांग्रेस में ही संभव है! मोदी के आंधी के सामने दुबका विपक्ष! ”

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने अगले ट्वीट में दिग्विजय सिंह और सिंधिया की हार की ओर इशारा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि कमलनाथ ने अपने दो साथियों का शिकार किया है।

PunjabKesari

बता दें कि गुना शिवपुरी से सिंधिया, भोपाल से दिग्विजय सिंह की हार से कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में देश भर में मोदी लहर थी, फिर भी सिंधिया अपनी सीट बचाने में कामयाब हुए थे। लेकिन इस बार जबकि हाल ही में ग्वालियर चम्बल की सीटों पर कांग्रेस को सफलता मिली थी। लेकिन सिंधिया इस बार अपनी सीट नहीं बचा सके। इसी तरह दिग्विजय सिंह राजगढ़ से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन सीएम कमलनाथ ने उन्हें सबसे कठिन सीट भोलाप से चुनाव लड़ने की बात कही। लेकिन बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के हाथों करारी हार के बाद कांग्रेस सकते में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here